दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर पर चलती बस में लगी आग

दिल्ली में रविवार शाम करीब 7.30 बजे पुलिस व दमकल विभाग को सूचना मिली कि जखीरा फ्लाईओवर के पास बस में आग लग गई है। खबर मिलते ही पुलिस व दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। बस आनंद पर्वत से पंजाबी बाग की ओर जा रही थी। बस चालक ने बताया कि अचानक से धुआं निकला तो उसने बस रोक दी।

Aug 29, 2024 - 21:05
दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर पर चलती बस में लगी आग
दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर पर चलती बस में लगी आग

नई दिल्ली : दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर पर रविवार शाम हड़कंप मच गया और बस में अचानक आग लग गई। चालक और कंडक्टर ने पहले खुद ही आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन देखते ही देखते आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि जैसे ही इंजन से धुआं निकलना शुरू हुआ तो चालक ने समझदारी दिखाते हुए बस रोक दी और जल्दी में सवारियों को बस से नीचे उतारा।

 बताया जा रहा है कि बस नई दिल्ली से नांगलोई की तरफ जा रही थी। राहत की बात ये रही कि समय रहते सभी यात्री सकुशल बस से नीचे उतर गए थे। बस में आग की सूचना फायर विभाग को दी गई। जिसके बाद मौके पर दमकल की 5 गाड़ियों ने बस में लगी आग पर काबू पाने का कोशिश कि। काफी देर बाद पूरी आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी। 

हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। फिलहाल बस पूरी तरह से जल चुकी है और आग पर काबू पा लिया गया है। अभी आग लगने के कारणों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल स्थानीय पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

Himanshi Rawat हिमांशी रावत Social Media Executive हिमांशी रावत नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ पिछले काफी लंबे समय से कार्यरत है और वह अभी सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव के पद पर काम कर रही हैं। हिमांशी आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। हिमांशी रावत ने अपने करियर की शुरुआत 2023 में भारत अपडेट से ही की थी। हिमांशी ने IIMT विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की।