बिहार के गोपालगंज में सेप्टिक टैंक की शटरिंग खोलने के दौरान हादसा, दो लोगों की मौत

बिहार के गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को शौचालय टंकी की शटरिंग खोलने के दौरान दम घुट जाने से घर के मालिक सहित दो लोगों की मौत हो गई। दोनों शवों को टंकी से जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। पुलिस के मुताबिक, फुलवरिया गांव में सुधीर दुबे ने अपने नवनिर्मित शौचालय की टंकी का शटरिंग खोलने के लिए कोटवां गांव निवासी मजदूर शमशाद मियां को बुलाया था।

Jul 20, 2024 - 00:36
बिहार के गोपालगंज में सेप्टिक टैंक की शटरिंग खोलने के दौरान हादसा, दो लोगों की मौत
बिहार के गोपालगंज में सेप्टिक टैंक की शटरिंग खोलने के दौरान हादसा, दो लोगों की मौत

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को शौचालय टंकी की शटरिंग खोलने के दौरान दम घुट जाने से घर के मालिक सहित दो लोगों की मौत हो गई। दोनों शवों को टंकी से जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया।

पुलिस के मुताबिक, फुलवरिया गांव में सुधीर दुबे ने अपने नवनिर्मित शौचालय की टंकी का शटरिंग खोलने के लिए कोटवां गांव निवासी मजदूर शमशाद मियां को बुलाया था। शमशाद मियां ने जैसे ही टंकी का स्लैब खोला तो तेज गैस रिसाव के कारण वह टंकी में ही गिर पड़ा। शमशाद के टंकी में गिरते ही मकान मालिक सुधीर दुबे भी उसे बचाने के लिए टंकी में उतर गए। इस दौरान दम घुटने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। एक स्थानीय व्यक्ति जब बचाने गया तो वह भी बेहोश हो गया।

मांझागढ़ के थाना प्रभारी संग्राम सिंह ने बताया कि शौचालय में लगे शटरिंग को खोलने के दौरान दम घुटने से एक मजदूर और घर मालिक की मौत हो गई है। जेसीबी के माध्यम से दोनों शव और बेहोश युवक को टंकी से बाहर निकाला गया। युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि बिहार के मोतिहारी में गुरुवार को शौचालय की टंकी की शटरिंग खोलने के कारण जहरीली गैस से चार लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए थे। इस घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया था।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.