Bigg Boss 18: कौन हैं 'बिग बॉस' की पहली कंटेस्टेंट चाहत पांडे? जानें उनका विवादों भरा सफर

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो Bigg Boss 18 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हो चुकी है। इस शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स अपनी जगह बना रहे हैं, और सबसे पहले एंट्री करने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे ( Chaahat Pandey ) ।

Oct 7, 2024 - 05:43
Bigg Boss 18: कौन हैं 'बिग बॉस' की पहली कंटेस्टेंट चाहत पांडे? जानें उनका विवादों भरा सफर
Bigg Boss 18: कौन हैं 'बिग बॉस' की पहली कंटेस्टेंट चाहत पांडे? जानें उनका विवादों भरा सफर

नई दिल्ली: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो Bigg Boss 18 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हो चुकी है। इस शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स अपनी जगह बना रहे हैं, और सबसे पहले एंट्री करने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे ( Chaahat Pandey ) । चाहत अपनी खूबसूरती और सादगी के लिए पहले ही चर्चा में आ गई हैं, लेकिन उनका जीवन सिर्फ ग्लैमर तक सीमित नहीं है। उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए हैं, जिसमें जेल की हवा खाना और राजनीति में हाथ आजमाना शामिल है।

चाहत पांडे का एक्टिंग करियर

चाहत पांडे मध्य प्रदेश के दमोह से ताल्लुक रखती हैं और महज 25 साल की उम्र में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है। राधाकृष्ण, हमारी बहू सिल्क, और दुर्गा-माता की छाया जैसे सीरियल्स में अपनी अदाकारी से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। चाहत का नाम काफी समय से Bigg Boss 18 में आने की अटकलों में था, और अब वह इस शो की पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विवादों से गहरा नाता

चाहत पांडे का नाम न सिर्फ उनकी एक्टिंग के लिए बल्कि विवादों के लिए भी सुर्खियों में रहा है। साल 2020 में, उन्हें अपनी मां के साथ मामा के घर में उत्पात मचाने और उन्हें हैरेस करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। चाहत को कुछ दिन जेल में भी रहना पड़ा, लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। इस घटना के बाद से उनकी छवि विवादित हो गई थी, परंतु वह अपनी एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने में सफल रहीं।

राजनीति में कदम

एक्टिंग के अलावा, चाहत ने राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमाई। 2023 में, उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि, वह चुनाव में जीत दर्ज नहीं कर पाईं, लेकिन राजनीति में कदम रखने से उन्होंने सबको चौंका दिया था।

क्या बिग बॉस में नया अध्याय लिखेंगी चाहत?

Bigg Boss 18 के घर में एंट्री करते वक्त चाहत पांडे ने कहा कि वह अपनी मां का सपना पूरा करने के लिए एक्टिंग में आई हैं। उनकी सादगी और आत्मविश्वास ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि शो में उनका सफर कैसा रहता है और क्या वह अपने विवादों से परे एक नई पहचान बना पाती हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com