बांग्लादेश में महिला पत्रकार का झील में मिला शव

बांग्लादेश के ढाका में एक 32 वर्षीय महिला पत्रकार सारा रहनुमा का शव बुधवार को हाटीरझील झील में मिला। सारा एक बांग्ला-भाषा के न्यूज चैनल में न्यूजरूम एडिटर थीं और उनका शव सुबह वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने देखा फिर उन्होंने तुरंत शव को झील से बाहर निकालकर ढाका मेडिकल कॉलेज अस्पताल  पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें  मृत घोषित कर दिया।

Aug 29, 2024 - 18:25
बांग्लादेश में महिला पत्रकार का झील में मिला शव
बांग्लादेश में महिला पत्रकार का झील में मिला शव

बांग्लादेश के ढाका में एक 32 वर्षीय महिला पत्रकार सारा रहनुमा का शव बुधवार को हाटीरझील झील में मिला। सारा एक बांग्ला-भाषा के न्यूज चैनल में न्यूजरूम एडिटर थीं और उनका शव सुबह वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने देखा फिर उन्होंने तुरंत शव को झील से बाहर निकालकर ढाका मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें  मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल पुलिस चौकी के प्रभारी इंस्पेक्टर  ने शव की बरामदगी की पुष्टि की। सारा की मौत से पहले उन्होंने मंगलवार रात अपने फेसबुक प्रोफाइल पर दो रहस्यमय पोस्ट किए थे जिसमें की एक पोस्ट में उन्होंने लिखा "मृत्यु से संबंधित जीवन जीने से बेहतर है मर जाना," जबकि दूसरे पोस्ट में उन्होंने फहीम फैसल नामक व्यक्ति को टैग करते हुए अपनी और उसकी तस्वीरें साझा करके इस पोस्ट में उन्होंने लिखा किआप जैसे दोस्त का होना बहुत अच्छा था। माफ़ कीजिए, मैं हमारी योजनाओं को पूरा नहीं कर पाऊंगी।

फहीम फैसल ने करीब एक घंटे बाद सारा के पोस्ट पर कमेंट किया  जिसमें उन्होंने सारा से खुद को नुकसान न पहुंचाने की गुजारिश की। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी फिर लेकिन अभी तक सारा की मौत के पीछे का कोई ठोस कारण सामने नहीं आया है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

Himanshi Rawat हिमांशी रावत Social Media Executive हिमांशी रावत नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ पिछले काफी लंबे समय से कार्यरत है और वह अभी सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव के पद पर काम कर रही हैं। हिमांशी आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। हिमांशी रावत ने अपने करियर की शुरुआत 2023 में भारत अपडेट से ही की थी। हिमांशी ने IIMT विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की।