अपहरण मामले में पीड़िता से मिलने अस्पताल में पहुंचे चरणजीत सिंह चन्नी, कहा- संवेदनशील मामले में नहीं होनी चाहिए राजनीति

जालंधर की 20 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। पीड़िता से गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है। सोमवार को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री एवं दिग्गज कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने अस्पताल में जाकर पीड़िता का हाल-चाल जाना।

Sep 10, 2024 - 14:39
अपहरण मामले में पीड़िता से मिलने अस्पताल में पहुंचे चरणजीत सिंह चन्नी, कहा- संवेदनशील मामले में नहीं होनी चाहिए राजनीति
अपहरण मामले में पीड़िता से मिलने अस्पताल में पहुंचे चरणजीत सिंह चन्नी, कहा- संवेदनशील मामले में नहीं होनी चाहिए राजनीति

जालंधर : जालंधर की 20 वर्षीय लड़की के अपहरण का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। पीड़िता से गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है। सोमवार को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री एवं दिग्गज कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने अस्पताल में जाकर पीड़िता का हाल-चाल जाना।

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस नेता चन्नी ने कहा कि पीड़िता को देखने के लिए अस्पताल आया था। पुलिस और डॉक्टर अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं। मैं कहना चाहूंगा कि इस मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए, लड़की के साथ क्या हुआ है, उसका पता चलना चाहिए।

चन्नी ने कहा, इस मामले में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता। लड़की अभी बयान दर्ज कराने के हालत में नहीं है। बयान दर्ज होने के बाद ही अगली कार्रवाई होगी, इसके बाद सारी सच्चाई सामने आएगी।

उन्होंने कहा कि ये बहुत ही संवेदनशील मामला है, पुलिस और डॉक्टरों से मैने यही कहा है कि वो ईमानदारी से अपनी बात रखें।

इसके अलावा प्रदेश की भगवंत मान सरकार पर निशाना साधते हुए चन्नी ने कहा कि ये आम आदमी पार्टी नहीं, बल्कि बदनाम आदमी पार्टी की सरकार है। प्रदेश का लॉ एंड ऑर्डर सरकार के हाथ में नहीं है, अगर ऐसा ही रहा, तो हम कड़ा विरोध करेंगे।

पीड़िता को देखने के सिविल अस्पताल में अलग-अलग पार्टी के नेताओं का तांता लगा हुआ है। कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी से पहले दोपहर भाजपा के पंजाब प्रमुख सुनील जाखड़ पहुंचे, वही बीती रात आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिंदर भगत पहुंचे थे।

बता दें कि पीड़िता की मां ने बताया था कि 20 वर्षीय बेटी प्रत्येक दिन की तरह मंगलवार को भी काम पर गई थी, मगर वापस नहीं। अगले दिन पुलिस के फोन कॉल से पता चला कि वो दिल्ली के पास बेसुध हालत में मिली। परिवार बच्ची को घर लाया और मामले की शिकायत कमिश्नरेट पुलिस से की।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com