क्या ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने साथ में वर्कआउट किया? वायरल तस्वीर की सच्चाई

इंटरनेट पर हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने एक जिम में साथ में वर्कआउट किया है। हालांकि, इस वायरल तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है।

Sep 29, 2024 - 13:53
क्या ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने साथ में वर्कआउट किया? वायरल तस्वीर की सच्चाई
क्या ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने साथ में वर्कआउट किया? वायरल तस्वीर की सच्चाई

नई दिल्ली : इंटरनेट पर हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने एक जिम में साथ में वर्कआउट किया है। हालांकि, इस वायरल तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है।

वायरल तस्वीर का सच

यह अफवाह तब शुरू हुई जब सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल होने लगी, जिसमें उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को एक जिम में एक साथ वर्कआउट करते दिखाया गया। लेकिन, इंटरनेट पर घूम रही यह तस्वीर पूरी तरह से संपादित है। असल में, उर्वशी रौतेला की यह तस्वीर उनके दक्षिण भारतीय फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर के साथ वर्कआउट की है। नेटिज़न्स ने इस तस्वीर को एडिट कर जूनियर एनटीआर की जगह ऋषभ पंत को डाल दिया, जिससे यह अफवाह फैलने लगी।

यह भी पढ़े : उर्वशी रौतेला: हवाई अड्डे पर प्रशंसकों का प्यार और WIBA ग्लोबल अवॉर्ड की खुशी

अफवाहों का दौर

यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को लेकर इंटरनेट पर चर्चा हो रही है। इससे पहले भी दोनों के बीच किसी तरह के संबंध होने की अटकलें लगाई जाती रही हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इन अफवाहों पर कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

सोशल मीडिया का प्रभाव

सोशल मीडिया पर फैली यह तस्वीर इतनी तेजी से वायरल हो गई कि कई प्रशंसक और नेटिज़न्स दोनों को साथ देखकर हैरान हो गए। लेकिन, सच तो यह है कि उर्वशी और ऋषभ के बीच इस तस्वीर का कोई संबंध नहीं है। यह महज एक फोटोशॉप का नतीजा है, जिसे वायरल किया गया है।

यह भी पढ़े : कान्स 2024 में 58 करोड़ के ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में जलवा बिखेरतीं दिखी उर्वशी रौतेला!

उर्वशी और ऋषभ की चुप्पी

जहां तक उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का सवाल है, दोनों ही अपने-अपने जीवन में इन अफवाहों पर पूरी तरह से चुप रहे हैं। दोनों ने कभी भी अपने संबंधों के बारे में सार्वजनिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है, और यह संभावना है कि यह तस्वीर भी इसी चर्चा का एक हिस्सा बनी रही।

अभी तक इस वायरल तस्वीर को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन तस्वीर के पीछे की सच्चाई साफ है। यह तस्वीर पूरी तरह से संपादित है, और इसका ऋषभ पंत से कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए, इस तरह की अफवाहों पर ध्यान देने से पहले तथ्य जानना जरूरी है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।