हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया के अफेयर की चर्चा तेज, फैंस ने नताशा से मांगी माफी

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार क्रिकेट की वजह से नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। हार्दिक पांड्या और उनकी पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक के अलगाव के बाद से ही हार्दिक का नाम रूमर्ड विदेशी गर्लफ्रेंड जैस्मिन वालिया के साथ जोड़ा जा रहा है।

Aug 16, 2024 - 14:19
हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया के अफेयर की चर्चा तेज, फैंस ने नताशा से मांगी माफी
हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया के अफेयर की चर्चा तेज, फैंस ने नताशा से मांगी माफी

नई दिल्ली : टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार क्रिकेट की वजह से नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। हार्दिक पांड्या और उनकी पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक के अलगाव के बाद से ही हार्दिक का नाम रूमर्ड विदेशी गर्लफ्रेंड जैस्मिन वालिया के साथ जोड़ा जा रहा है। हाल ही में जैस्मिन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनके साथ एक मिस्ट्री बॉय भी नजर आ रहा है। खास बात यह है कि इस मिस्ट्री बॉय के बाजुओं पर बना टैटू हार्दिक पांड्या के टैटू से मिलता-जुलता है। इसके बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक और जैस्मिन के अफेयर की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है।

इस नए खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर वे लोग जो पहले नताशा को हार्दिक से अलग होने पर ट्रोल कर रहे थे, अब उनसे माफी मांग रहे हैं।

एक फैन ने नताशा की हालिया तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "सॉरी नताशा, पूरी बात जाने बिना हमने तुम पर आरोप लगाए, तुम इससे बेहतर डिजर्व करती हो।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "हार्दिक एक फेमस क्रिकेटर हो सकते हैं, लेकिन पैसा होने से कोई मतलब नहीं होता, नताशा को आरोप झेलने पड़े।" एक और यूजर का कमेंट था, "कोई भी रिलेशनशिप में किसी भी तरह का दर्द नहीं चाहती है, हार्दिक एक महान खिलाड़ी हो सकते हैं, लेकिन एक अच्छे पति नहीं बन सके।"

View this post on Instagram

A post shared by @natasastankovic__

फैंस के कमेंट्स के बीच एक सवाल भी उभर कर सामने आ रहा है कि आखिर हार्दिक ने नताशा को क्यों छोड़ा? इस पर एक यूजर ने लिखा, "जो लोग नताशा को अनाप-शनाप बोल रहे थे, अब उन्हें समझ आ गया होगा कि नताशा ने हार्दिक को क्यों छोड़ा, हार्दिक जैस्मिन को डेट कर रहे हैं।" नताशा के एक फैन ने लंबा नोट लिखते हुए कहा, "पत्नी सोशल मीडिया पर शिकार हो रही है और इस बीच वह अपने बच्चे को भी प्रोटेक्ट कर रही हैं, जबकि एक्स हसबैंड ने मूव ऑन कर लिया है और नई पार्टनर के साथ वेकेशन इन्जॉय कर रहा है। यह जानना जरूरी है कि ब्रेकअप्स को हैंडल करना जितना मुश्किल है, उतना ही जरूरी है दूसरों के लिए फीलिंग्स और अच्छा इंसान बनना।"

View this post on Instagram

A post shared by Jasmin Walia (@jasminwalia)

वर्तमान में, नताशा अपने घर सर्बिया में हैं और अपने बेटे अगस्त्य के साथ वक्त बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने स्काई ब्लू ड्रेस में अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, जिन पर फैंस ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं। इन सभी घटनाओं के बीच, हार्दिक और नताशा की पर्सनल लाइफ एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है, और सोशल मीडिया पर फैंस के बीच इसे लेकर अलग-अलग राय बनती जा रही है।

कौन है जैस्मीन वालिया

जैस्मीन वालिया ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी हैंजिनकी म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह चर्चा है.लंदन के एस्सेक्स में जन्मीं जैस्मिन के माता-पिता भारतीय मूल के हैं. जैस्मिन ने दुनिया का ध्यान पहली बार अपनी तरफ तब खींचा जब वो ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज The Only Way Is Essex का हिस्सा बनीं. 2018 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटीके लिए 'बॉम डिगी डिगीसॉन्ग को रीमेक किया. जैस्मिन वालिया ने साल 2022 में  आसिम रियाज के साथ Nights n Fights नाम का म्यूजिक वीडियो किया. यूट्यूब पर 5.7 लाख लोगों ने जैस्मिन को सब्सक्राइब किया हुआ है.


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com