गाजियाबाद : सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर लूटने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार तड़के मुठभेड़ हुई जिसमें तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक बदमाश फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बीते दिनों एक सर्राफा कारोबारी के साथ हुई लूटपाट और उसे गोली मारकर घायल करने की घटना में ये बदमाश शामिल थे।

Jun 24, 2024 - 16:44
गाजियाबाद : सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर लूटने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
गाजियाबाद : सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर लूटने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार तड़के मुठभेड़ हुई जिसमें तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक बदमाश फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बीते दिनों एक सर्राफा कारोबारी के साथ हुई लूटपाट और उसे गोली मारकर घायल करने की घटना में ये बदमाश शामिल थे।

सहायक पुलिस आयुक्त रवि कुमार सिंह ने बताया है कि पुलिस को खुफिया सूचना मिली कि थाना नंदग्राम में सर्राफा कारोबारी के साथ हुई लूटपाट और गोली कांड के आरोपी आज दूसरी घटना को अंजाम देने हिंडन रिवर मेट्रो की तरफ से राजनगर एक्सटेंशन की तरफ जा सकते हैं। स्वाट टीम क्राइम ब्रांच, स्वाट टीम सिटी जोन और थाना नंदग्राम पुलिस ने हिंडन रिवर मेट्रो पर चेकिंग लगाई।

आज तड़के दो बाइक पर सवार चार लोगों को रुकने का इशारा किया गया। पुलिस टीम को देखकर चारों बाइक मोड़कर वापस भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने उनका पीछा किया और जवाबी फायरिंग की। पुलिस की कार्रवाई में दो बदमाश घायल हो गए जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एक और बदमाश को कुछ दूरी पर भागते हुए पकड़ लिया गया जबकि उनका चौथा साथी मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया है कि 11 जून को थाना नंदग्राम इलाके में इन बदमाशों ने एक सुनार को गोली मारकर उससे लूटपाट की थी। अभियुक्त पवन, प्रशांत और लाखन को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मुठभेड़ में दो अभियुक्तों के पैर में गोली लगी है। उनके कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल और 15,500 रुपये बरामद हुए हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.