महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाए जाने पर नेताओं ने जताया भाजपा आलाकमान का आभार

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी। पहली लिस्ट में पार्टी ने 99 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है। भाजपा ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को नागपुर दक्षिण पश्चिम से चुनावी मैदान में उतारा है।

Oct 20, 2024 - 21:45
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाए जाने पर नेताओं ने जताया भाजपा आलाकमान का आभार
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाए जाने पर नेताओं ने जताया भाजपा आलाकमान का आभार

मुंबई : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी।

पहली लिस्ट में पार्टी ने 99 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है। भाजपा ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को नागपुर दक्षिण पश्चिम से चुनावी मैदान में उतारा है।

दहिसर विधानसभा से बीजेपी विधायक मनीषा चौधरी को टिकट मिलने पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। मनीषा चौधरी ने आईएएनएस से खास बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक अलग तरह का दल है। सियासत में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। ऐसे में मुझे तीसरी बार विधायक का टिकट देना बड़ी बात है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का दिल से आभार व्यक्त करनी चाहती हूं। उन्होंने मुझ जैसे कार्यकर्ता पर भरोसा जताया है।

उन्होंने कहा कि दहिसर विधानसभा के सभी मतदाताओं को भी धन्यवाद देती हूं। उन्होंने हमारा हर समय समर्थन किया है। कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है। विधानसभा में कार्यकर्ताओं और नेताओं से हमारा एक अलग प्रकार का नाता है। कार्यकर्ताओं से मुझे मां, बहन और बेटी जैसा प्यार मिला। हमें उम्मीद है कि हम बड़े अंतर से चुनाव में जीत दर्ज करेंगे।

वहीं बेलापुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर विधायक मंदा विजय म्हात्रे ने कहा कि मुझे अधूरे काम को पूरा करने का मौका देने के लिए मैं पीएम नरेंद्र मोदी, जे.पी.नड्डा, अमित शाह और हमारे महाराष्ट्र के नेताओं, देवेंद्र फडणवीस और पार्टी के नेताओं का बहुत आभारी हूं। तीसरी बार इस अवसर के लिए भारतीय जनता पार्टी का आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं वास्तव में पार्टी आलाकमान की दिल से आभारी हूं। आगामी विधानसभा चुनाव में हम बड़ी जीत दर्ज करेंगे।"

चारकोप विधानसभा क्षेत्र से टिकट मिलने के बाद बीजेपी विधायक योगेश सागर ने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, महाराष्ट्र के नेताओं, मुख्यमंत्री सहित सभी पार्टी नेताओं को धन्यवाद देता हूं। भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित उम्मीदवारों की पहली सूची में मुझे चारकोप की सेवा और प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया गया है, जो हमारे क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओं के लिए गौरव की बात है। हम विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज कर एक बार फिर से सरकार बनाएंगे।"

बता दें कि महाराष्ट्र में महायुति गठबंधन मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ रही है। महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों पर 20 नवंबर को मतदान होने हैं। जबकि, चुनाव के नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.