जम्मू-कश्मीर के डोडा में एसपीओ की एके-47 राइफल लेकर व्यक्ति लापता

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक व्यक्ति मंगलवार देर शाम एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की एके-47 राइफल लेकर लापता हो गया।अधिकारियों ने बताया कि प्रानू क्षेत्र के ट्रोन गांव का निवासी मोहम्मद रफी अपने वाहन से भेला से अपने गांव की ओर आ रहा था। उसके साथ एक एसपीओ भी था

Jun 19, 2024 - 15:34
जम्मू-कश्मीर के डोडा में एसपीओ की एके-47 राइफल लेकर व्यक्ति लापता
जम्मू-कश्मीर के डोडा में एसपीओ की एके-47 राइफल लेकर व्यक्ति लापता

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक व्यक्ति मंगलवार देर शाम एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की एके-47 राइफल लेकर लापता हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि प्रानू क्षेत्र के ट्रोन गांव का निवासी मोहम्मद रफी अपने वाहन से भेला से अपने गांव की ओर आ रहा था। उसके साथ एक एसपीओ भी था, जिसके पास हथियार था।

जब वे पुल डोडा पहुंचे, तो एसपीओ सफदर हुसैन कुछ जरूरी सामान खरीदने के लिए वाहन से बाहर निकल गया। इसी बीच रफी राइफल लेकर अपनी कार से भाग गया।

भल्ला के जगोटा क्षेत्र के पास से वाहन बरामद कर लिया गया है, लेकिन रफी और हथियार लापता हैं। वह अपने गांव में कहीं छिपा हो सकता है, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है।

अधिकारियों ने कहा, "उसे पकड़ने और हथियार की बरामदगी के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। ट्रोन गांव के स्थानीय लोगों ने रफी ​​से अपने परिवार के पास लौटने की अपील की है और कहा है कि अगर उसकी कोई समस्या है, तो उसका समाधान किया जाएगा।"


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.