वॉट्सऐप में जल्द आ रहा है नया कस्टमाइजेशन फीचर, यूजर्स बदल सकेंगे चैट की थीम

वॉट्सऐप, दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप, अपने यूजर्स को एक नई और रोमांचक सुविधा देने के लिए तैयार है। यह ऐप अपने मजबूत सुरक्षा और प्राइवेसी फीचर्स के चलते हर स्मार्टफोन यूजर की पहली पसंद बन चुका है।

Sep 22, 2024 - 13:52
वॉट्सऐप में जल्द आ रहा है नया कस्टमाइजेशन फीचर, यूजर्स बदल सकेंगे चैट की थीम
वॉट्सऐप में जल्द आ रहा है नया कस्टमाइजेशन फीचर, यूजर्स बदल सकेंगे चैट की थीम

नई दिल्ली: वॉट्सऐप, दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप, अपने यूजर्स को एक नई और रोमांचक सुविधा देने के लिए तैयार है। यह ऐप अपने मजबूत सुरक्षा और प्राइवेसी फीचर्स के चलते हर स्मार्टफोन यूजर की पहली पसंद बन चुका है। कंपनी समय-समय पर अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए इसमें नए अपडेट्स जोड़ती रहती है। पिछले एक साल में कई नए फीचर्स के बाद अब वॉट्सऐप एक और बड़ा अपडेट ला रहा है, जिससे यूजर्स का चैटिंग अनुभव और भी मजेदार हो जाएगा।

अब, वॉट्सऐप एक नया फीचर पेश करने जा रहा है, जिससे यूजर्स किसी भी चैट का रंग-रूप बदल सकेंगे। इस फीचर के जरिए यूजर्स अलग-अलग थीम का चुनाव कर सकेंगे, जिससे उनकी चैटिंग पहले से अधिक आकर्षक और व्यक्तिगत हो जाएगी।

WABetaInfo, जो वॉट्सऐप के अपडेट्स पर नजर रखने वाली एक विश्वसनीय वेबसाइट है, ने इस फीचर के बारे में जानकारी साझा की है। रिपोर्ट के अनुसार, यह फीचर फिलहाल डेवलपमेंट फेज में है और जल्द ही इसे बीटा यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा।

इस नए फीचर के तहत, यूजर्स चैट बबल और वॉलपेपर के लिए अपनी पसंद के रंग चुन सकेंगे। इसका मतलब यह है कि अब यूजर्स अपनी चैट थीम को पूरी तरह से कस्टमाइज कर सकेंगे, जिससे उन्हें एक अनोखा और व्यक्तिगत चैटिंग अनुभव मिलेगा।

यूजर्स को मिलेगा नया चैटिंग एक्सपीरियंस

इस अपकमिंग फीचर से वॉट्सऐप यूजर्स को एक तरह की "सुपर पॉवर" मिलेगी, जिससे वे अपनी चैट्स को अपने हिसाब से डिजाइन कर सकेंगे। इससे न सिर्फ चैटिंग एक्सपीरियंस में विविधता आएगी, बल्कि यह अधिक रोचक और इंट्रेस्टिंग भी हो जाएगा।

वॉट्सऐप का यह कदम कंपनी के यूजर्स की जरूरतों और उनकी पसंद-नापसंद को ध्यान में रखते हुए उठाया गया है, जिससे यह ऐप आने वाले समय में और भी लोकप्रिय हो सकता है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।