फिर विवादों में पुष्पांजलि सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, वाटर कूलर से निकले कीड़े

आगरा का पुष्पांजलि सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल एक बार फिर से विवादों में आ गया है। इस बार विवाद अस्पताल के फोर्थ फ्लोर पर भर्ती एक मरीज के परिजनों द्वारा वॉटर कूलर से पानी लेने के बाद सामने आया। परिजनों ने जब वॉटर कूलर से पानी की बोतल भरी, तो उसमें कीड़े पाए गए।

Oct 12, 2024 - 22:20
फिर विवादों में पुष्पांजलि सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, वाटर कूलर से निकले कीड़े
फिर विवादों में पुष्पांजलि सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, वाटर कूलर से निकले कीड़े

आगरा / राकेश : आगरा का पुष्पांजलि सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल एक बार फिर से विवादों में आ गया है। इस बार विवाद अस्पताल के फोर्थ फ्लोर पर भर्ती एक मरीज के परिजनों द्वारा वॉटर कूलर से पानी लेने के बाद सामने आया। परिजनों ने जब वॉटर कूलर से पानी की बोतल भरी, तो उसमें कीड़े पाए गए।

वाटर कूलर में कीड़े, अस्पताल प्रबंधन ने नहीं सुनी शिकायत

बच्चे के इलाज के दौरान परिजनों ने पानी मांगे जाने पर वार्ड के बाहर लगे वॉटर कूलर से पानी भरा। जब उन्होंने ध्यान दिया, तो पानी की बोतल में कीड़े नजर आए। इस बात की शिकायत जब अस्पताल प्रबंधन से की गई, तो प्रबंधन ने परिजनों की शिकायत को नजरअंदाज कर दिया।

शिकायत करने पर दी धमकी

परिजनों का आरोप है कि जब उन्होंने इस समस्या की शिकायत की, तो अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें धमकी दी और कहा कि अस्पताल का कुछ नहीं बिगड़ेगा क्योंकि यहां बड़े-बड़े लोग आते हैं और अस्पताल के मालिक का बहुत प्रभाव है।

भारत अपडेट न्यूज चैनल से बात करने से किया इनकार

जब भारत अपडेट न्यूज चैनल ने इस मामले की जांच के लिए अस्पताल प्रशासन से संपर्क करने की कोशिश की, तो प्रशासन ने चैनल से बात करने से साफ इनकार कर दिया।

विवादों में रहा है अस्पताल

यह पहली बार नहीं है कि पुष्पांजलि सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल विवादों में आया हो। पहले भी आगरा विकास प्राधिकरण के मानकों को लेकर अस्पताल सुर्खियों में रहा है। अब देखना यह है कि स्वास्थ्य विभाग इस मामले पर कब और क्या कार्रवाई करता है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com