राजकुमार राव ने शेयर किया 'स्त्री 2' में अनदेखा सीन, जिसे फाइनल कट में नहीं मिली थी जगह

इन दिनों अभिनेता राजकुमार राव अपनी हाल ही रिलीज हुई फिल्‍म 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। अभिनेता ने फिल्‍म के मजेदार दृश्यों में से एक तस्‍वीर शेयर की।

Aug 28, 2024 - 13:33
राजकुमार राव ने शेयर किया 'स्त्री 2' में अनदेखा सीन, जिसे फाइनल कट में नहीं मिली थी जगह
राजकुमार राव ने शेयर किया 'स्त्री 2' में अनदेखा सीन, जिसे फाइनल कट में नहीं मिली थी जगह

मुंबई : इन दिनों अभिनेता राजकुमार राव अपनी हाल ही रिलीज हुई फिल्‍म 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। अभिनेता ने फिल्‍म के मजेदार दृश्यों में से एक तस्‍वीर शेयर की। इसमें राव लड़की के कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं। मगर यह सीन फाइनल कट में जगह नहीं बना पाया था।

फिल्म में विक्की की भूमिका निभाने वाले राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग से एक अनदेखी तस्वीर शेयर की। इंस्टाग्राम पर अभिनेता के 7.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

तस्वीर में हम उन्हें लाल रंग के चमकदार टॉप, गोल्डन जैकेट और छोटी बैंगनी रंग की चमकदार स्कर्ट पहने हुए देख सकते हैं। उन्होंने लंबे बालों वाली विग और हील्स पहनी हुई हैं।

पोस्ट का शीर्षक है, 'फिल्म 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' का मेरा सबसे पसंदीदा और मजेदार सीन जो फाइनल कट में नहीं आया। क्या आप लोग फिल्म में ये सीन देखना चाहते हैं? आप सब बताइए।

अभिनेता विजय वर्मा ने टिप्पणी की, "हाहाहाहा मैं इसे देखने के लिए पैसे दूंगा।"

निमरत कौर ने कहा, "बिक्की प्लीज"।

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने लिखा, "हां, इसे देखने के लिए पैसे दूंगा।"

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, निरेन भट्ट द्वारा लिखित और मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित यह फिल्म 2018 की फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है।

फिल्म में श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना हैं। फिल्म में शमा के रूप में तमन्ना भाटिया भी विशेष भूमिका में हैं।

फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से अभिनय की पढ़ाई करने वाले राजकुमार ने 2010 में एंथोलॉजी फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें 'गैंग्स ऑफ वासेपुर पार्ट 2' और 'तलाश: द आंसर लाइज विदिन' फिल्मों में सहायक भूमिकाओं में देखा गया था।

उन्हें 2013 में 'काई पो चे,' और 'शाहिद' फिल्मों से सफलता मिली। 'शाहिद' में वकील शाहिद आजमी की भूमिका निभाने वाले राव ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता।

वह 'डॉली की डोली', 'क्वीन', 'सिटीलाइट्स', 'अलीगढ़', 'बरेली की बर्फी', 'शादी में जरूर आना', 'ओमेर्टा', 'लूडो', 'भीड़', 'श्रीकांत' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

राजकुमार के पास अगली फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और 'भूल चूक माफ' है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com