Samsung Galaxy S25 Ultra: अगले साल लॉन्च से पहले आई पहली झलक

Samsung की बहुप्रतीक्षित Galaxy S25 सीरीज को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में तीन फोन—Galaxy S25, Galaxy S25 Plus और Galaxy S25 Ultra—शामिल होंगे। सबसे फ्लैगशिप मॉडल Galaxy S25 Ultra की पहली झलक इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

Oct 4, 2024 - 05:38
Samsung Galaxy S25 Ultra: अगले साल लॉन्च से पहले आई पहली झलक
Samsung Galaxy S25 Ultra: अगले साल लॉन्च से पहले आई पहली झलक

Samsung की बहुप्रतीक्षित Galaxy S25 सीरीज को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में तीन फोन—Galaxy S25, Galaxy S25 Plus और Galaxy S25 Ultra—शामिल होंगे। सबसे फ्लैगशिप मॉडल Galaxy S25 Ultra की पहली झलक इंटरनेट पर वायरल हो गई है। इस फोन के डमी का एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें फोन की डिजाइन देखी जा सकती है। यह फोन अपने पूर्ववर्ती मॉडल की तुलना में पतला होगा और इसमें कई अपग्रेडेड फीचर्स दिए जाएंगे।

नई डिजाइन की झलक

टिप्स्टर @xleaks7 ने इस फोन का डमी यूनिट शेयर किया है, जिसमें यह Galaxy S24 Ultra के मुकाबले पतला दिख रहा है। इसके चारों कोनों में राउंड शेप डिजाइन दिया गया है, जो इसे पहले से ज्यादा आकर्षक बनाता है। फोन के फ्रंट में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन है, जबकि बैक पैनल के कैमरा सेटअप में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है।

Samsung Galaxy S25 Ultra के संभावित फीचर्स

Galaxy S25 Ultra में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर हो सकता है, जिसकी जल्द ही घोषणा की जा सकती है। इस साल के मॉडल की तरह इसमें भी Galaxy AI फीचर मिलेगा। यह फोन 16GB RAM और 1TB तक इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट कर सकता है।

इसके अलावा, इस फोन में बैक पर क्वाड कैमरा सेटअप होने की संभावना है, जिसमें 200MP का मुख्य कैमरा शामिल होगा, जो 120x जूम को सपोर्ट करेगा। साथ ही इसमें 50MP का सेकेंडरी और अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी हो सकता है। एक और 48MP कैमरा दिए जाने की भी उम्मीद है। बैटरी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ 45W वायर्ड और वायरलेस फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है।

Galaxy S24 Ultra के साथ तुलना

वर्तमान में उपलब्ध Galaxy S24 Ultra में 6.80 इंच का Dynamic AMOLED डिस्प्ले है और यह भारत में Exynos 2400 प्रोसेसर के साथ आता है। अमेरिकी बाजार में यह फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 के साथ उपलब्ध है। इसके कैमरा सेटअप में 200MP का मुख्य कैमरा, 12MP का सेकेंडरी कैमरा, 50MP का टेलीफोटो और 10MP का चौथा कैमरा शामिल है।

Samsung Galaxy S25 Ultra में भी कैमरा और अन्य फीचर्स में कई अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com